Monday, December 23, 2013

रामलीला आयोजन - पात्र परिचय !!!

नवयुवक अभिनय श्री राम-  लीला में निम्न कलाकारों द्वारा पात्र अभिनय किया गया:


दोस्तों पिछले पोस्ट में मैंने पात्रों के परिचय का जिक्र किया था 




तो लीजिए उस ही क्रम में मैं हाजिर हूँ अपने सबसे पहले पात्र श्री 



रामचंद्र जी के पात्र को लेकर !!!


.
.
श्री रामचंद्र जी के पात्र को अभीनीत करने का सौभाग्य स्वयं मुझे ही 


प्राप्त हुआ !! 





 
.

मैं आभारी हूँ !! मुझे इस रामलीला में श्री राम जी के पात्र को अभीनीत 


करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ !! मैं धन्यवाद देना चाहता हूँ अपने माता-


पिता, भाईयों-बहनों, पत्नी का जिनकी प्रेरणा से मेरे हृदय में इस कार्य 


को करने के लिए उत्साह का संचार हुआ !!



मैं धन्यवाद देना चाहता हूँ समिति के अध्यक्ष महोदय को जिन्होंने 


मुझ पर पूर्ण विश्वास रखकर मुझे इस कार्य के लायक समझा !! मैं 


धन्यवाद देना चाहता हूँ समिति के निर्देशक महोदय का जिन्होंने 


मुझे निखारा !!



मैं धन्यवाद देना चाहता हूँ फोटो/विडिओ शूटर महोदय का जिन्होंने 


इतने उत्कृष्ट तरीके से हमें इलेक्ट्रॉनिक परदे पर प्रस्तुत किया !!

मैं धन्यवाद देना चाहता हूँ नई टिहरी वासियों का और साथ ही साथ 


उन लोगों का भी जो टिहरी से सम्बद्ध हैं तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया 


द्वारा हम से जुड़े हैं जिन्होंने मेरे इस कार्य को हृदय से पसंद किया 


और सराहा !!




God is almighty and lives inside every lives.

Thankyou.



सर्व श्री/श्रीमती

योगेन्द्र प्रसाद पन्त , शान्ती पन्त , नुपुर पन्त , Seema 


Pant , Anurag Pant , Amit Pant , Kummy Ghildiyal , गिरीश 


चन्द्र घिल्डियाल , Mamta Pant , Manish Pant , Prashansa 


Pant , Aditya Pant , Rishabh Pandey , Ankit Pandey ,Shivant 


Pandey & all Near & Dear Ones..




















No comments:

Post a Comment